उत्तराखंड

मसूरी: शहीद दिवस पर लायंस क़ल्ब ने चिकित्सकों को किया सम्मानित

रिपोर्टर,,,,,सतीश कुमार मसूरी : लायंस क्लब मसूरी द्वारा शहीद दिवस पर मसूरी के युवा चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। आर एन भार्गव इंटर कॉलेज के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने चिकित्सकों का सम्मानित करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया।

मसूरी: हर्शोउल्लास से मनाई जायेगी साहित्य सम्राट मुंशी प्रेम चंद की 142 वी जयंती

इस मौके पर आरएन भार्गव इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अनुज तायल ने बताया कि लायंस क्लब द्वारा समय-समय पर ऐसे लोगों को सम्मानित किया जाता है जो समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाते हैं। उन्होंने कहा कि आज शहीद दिवस है और आज हम अपने जवानों की शहादत को याद करते हैं। ऐसे लोगों को सम्मानित कर रहे हैं जो समाज सेवा के क्षेत्र में लगातार कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सम्मानित करते हुए उन्हें हर्ष महसूस हो रहा है।

पुलिस ने 607 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किए दो नशा तस्कर

वही बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि लायंस क्लब द्वारा समय-समय पर समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाता है और आज जिन डॉक्टरों को सम्मानित किया गया है।

मसूरी : नाग देवता की भव्य कलश यात्रा का आयोजन

मसूरी में अपना एक मुकाम हासिल कर चुके हैं और जनता की सेवा में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सम्मानित करना बड़े गर्व की बात है।

Related Articles

Back to top button