उत्तराखंड

लालकुआं: पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को दबोचा

Lalkuan: Police caught a smack smuggler

लालकुआ नगर के पुराना बुध बजार स्थित सुलभ शौचालय के पास से कोतवाली पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को दबोचा। जिसके पास से पुलिस को 15 हजार रुपए कीमत की स्मैक बरामद हुई। मामले में पुलिस अब उससे स्मैक लाने से लेकर बेचने के मामले में पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बताते चलें कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नगर के पुराना बजार स्थित सुलभ शौचालय के पास एक युवक स्मैक बेच रहा है। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए राजीव नगर बंगाली कालोनी निवासी प्रदीप मिर्धा उर्फ एंथोनी (34) पुत्र प्रफुल्ल मिर्धा को पकड़ा। जब पुलिस ने उसकी जेबों की तलाशी ली तो उसके पास से 4.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

उक्त स्मैक की कीमत पुलिस द्वारा 15 हजार रुपए आंकी गई है। इस पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उससे स्मैक लाने समेत बेचने व अन्य पूछताछ की। इसके साथ ही उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया जा रहा है। इधर पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी डी.आर.वर्मा, बरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज,उपनिरीक्षक प्रेमा कोरंगा, कांस्टेबल आनंदपुरी मौजूद रहे।

इधर कोतवाल डी.आर .वर्मा ने कहा कि पुलिस का अवैध नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है और आगे भी जारी रहेगा।उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध नशे का कारोबार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button