उत्तराखंडक्राइम

लालकुआं पुलिस ने सट्टेबाज को किया गिरफ्तार! 3390 रुपए नगद बरामद

 

Lalkuan police arrested the bookie! Rs 3390 cash recovered

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट:  नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में जनपद में पुलिस द्वारा नशा और सट्टे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में लालकुआ पुलिस ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 3390 रुपए नगद बरामद किए, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपडेट: हाकम सिंह के अवैध रिजॉर्ट पर चलेगा बुल्डोज़र! पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि नैनीताल जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पकज भट्ट के दिशा निर्देशन में पुलिस द्वारा जुएं और सट्टे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।जिसके तहत आज कोतवाल डी.आर.वर्मा के नेतृत्व में लालकुआ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए आरोपी समरुद्दीन उर्फ बबलू पुत्र कमरुद्दीन निवासी संजय नगर हाथीखाना कोतवाली लालकुआ को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

प्रियांशु व देव ने देहरादून को हराकर जीता राज्य स्तरीय बैडमिंटन की डबल प्रतिस्पर्धा का खिताब

पकड़े गए सट्टेबाज की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। आरोपी लम्बे समय से क्षेत्र में ईमानदारी का चोला ओढ़ हाथीखाना क्षेत्र में सट्टा खिला रहा था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी सट्टेबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

मसूरी: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन

इधर कोतवाल डी.आर.वर्मा का कहना है कि पुलिस द्वारा नशे और जुएं के खिलाफ चलाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा। वही पुलिस टीम में मुख्य रूप से कांस्टेबल तरूण मेहता और आनदपुरी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button