उत्तराखंड

मसूरी: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन

Mussoorie: Protest over Ankita Bhandari murder case

रिपोर्ट- ,,,,सतीश कुमार मसूरी : अंकिता हत्याकांड को लेकर जहां पूरे उत्तराखंड में आक्रोश व्याप्त है। वही पहाड़ों की रानी मसूरी की शांत वादियों भी इससे अछूती नहीं रही और यहां पर भी लगातार प्रदर्शनों का दौर जारी है।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर ताबड़तोड़ कारवाई! नैनीताल में 5 रिज़ॉर्ट सील

इसी कड़ी में आज एनएसयूआई द्वारा इस जघन्य कांड के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। एमपीजी कॉलेज के बाहर छात्र संघ अध्यक्ष प्रिन्स पंवार के नेतृत्व मेंI अंकिता भंडारी के तीनों हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए जमकर नारेबाजी की और आरोपी पुलकित आर्या का पुतला दहन किया।

अपडेट: आज मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

इस मौके पर छात्र संघ अध्यक्ष प्रिन्स ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक घटना है आज भाजपा ” बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है वहीं प्रदेश में बेटीयाँ ही सुरक्षित नहीं है उन्होंने कहा कि आज भाजपा या अन्य दल इस जघन्य कांड के खिलाफ सड़कों पर क्यों नहीं दिखाई दे रही आरोप लगाया कि भाजपा इसे राजनीति से जोड़ रही है।

अपडेट: हाकम सिंह के अवैध रिजॉर्ट पर चलेगा बुल्डोज़र! पढ़ें पूरी खबर

वहीं एन एस यू आइ अध्यक्ष नवीन शाह ने कहा कि आज प्रदेश सरकार अपने नेता के बेटे को बचाने का प्रयास कर रही है। कॉलेज की छात्रा लक्ष्मी ने कहा कि आज हमें डर के माहौल से गुजरना पड़ रहा है हमें नहीं पता कि हमारा भविष्य क्या है।

Related Articles

Back to top button