उत्तराखंडचमोली

अंकिता भंडारी हत्याकांड से जोशीमठ में भी आक्रोशित लोगों ने जाम किया हाइवे

उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, उठी हत्यारे को फांसी की मांग

Ankita Bhandari murder case also in Joshimath Angry people blocked the highway

जोशीमठ से विनय उनियाल की रिपोर्ट। पौड़ी की रहने वाली अंकिता भंडारी की हत्याकांड के विरोध मैं जोशीमठ मुख्य बाजार मैं जोशीमठ के स्थानीय युवाओ महिलाओ तथा स्कूली बच्चों ने रैली निकाल तहसील के पास बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मैं जाम लगाकर सांकेतिक धरना देकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

उत्तरकाशी: कई वर्षों से सड़क व घरों में आ रहा पानी! प्रशासन ले संज्ञान

सोमवार को जोशीमठ मुख्य बाजार मैं जोशीमठ मैं स्थानीय युवाओ महिलाओ स्कूली बच्चों द्वारा रैली निकाल कर अंकिता भंडारी की हुई हत्या से आक्रोशित होकर बद्रीनाथ नेशनल हाईवे जाम कर सांकेतिक धरना दिया, उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Big News: हाकम सिंह के रिजाॅर्ट पर आज नहीं होगी कार्रवाई

स्थानीय लोगो का कहना है कि अंकिता भंडारी के हत्यारे को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। जिससे कि आगे कोई दूसरी अंकिता भंडारी को अपनी जान न गवानी पड़े। आक्रोशित लोगो ने सरकार के खिलाफ तथा शासन प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। कहा कि जब तक अंकिता भंडारी के हत्यारों को फांसी नही दी जाएगी तब तक जनता ऐसे ही सड़को पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी।

बहुत ही शर्मशार करने वाली घटना है। इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है। अपने बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ संस्कार भी देने की आवश्यकता है। तथा अंकिता भंडारी की हत्या करने वाले को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए। सरकार को कानून मैं बदलाव लाकर ऐसे लोगो को फांसी दी जानी चाहिये।
मुकुन्दनन्द महाराज ज्योतिर्मठ

Related Articles

Back to top button